मोबाइल Dailer pad और Contacts List में अपना फोटो कैसे लगाएं 2020

Dailer Pad Tricks: दोस्तों आज मैं आप सभी को बहुत ही important एप्लिकेशन के बारे में जानकारी दूँगा जिस की सहयता से आप मोबाइल के Dialer में अपना या किसी और का फोटो लगा सकते हैं, दोस्तों आप Contacts List में भी अपना या किसी और का फोटो लगा सकते हैं और मोबाइल Dialer को customiz कर सकते हैं।

इस ट्रिक्स को use करने के लिए एक छोटी सी एप्लिकेशन को डाउनलोड करना होगा इस का नाम Call Phone हैं इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए Download Now बटन पर क्लिक करें के एप्लिकेशन को डाउनलोड करें।

Call Phone एप्लिकेशन को कैसे चलते हैं?

यदि आप वीडियो के माध्यम से देखने चाहते हैं तो नीचे दिए गए वीडियो को आप देख सकते हैं आपको पूरी जानकारी वीडियो में मिल जाएग

WATCH VIDEO:- मोबाइल Dailer pad और Contacts List में अपना फोटो कैसे लगाएं

Follow These Steps:

स्टेप 1. सबसे पहले एप्लिकेशन को ओपन करें सभी permission को allow करें इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के बाद 2 एप्लिकेशन install होगी एक call phone और दूसरी call setting तो आपको call settings वाली एप्लिकेशन को ओपन करना हैं और custom style पर क्लिक करना हैं तो Dialer ओपन होगा Dialer पर custom का icon होगा उस पर क्लिक करना हैं, यहाँ आपको background पर क्लिक करें के अपनी फोटो सेट करनी हैं।

स्टेप 2. Call Phone एप्लिकेशन को आपको home screen पर सेट करना होगा तो ही कॉल डायल होगी।

दोस्तों अगर आपको ये जानकारी पसंद आई तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें इस पोस्ट से संबंधित कोई सवाल हो तो कमेन्ट करें धन्यवाद।

Leave a Reply